Monday 27 February 2017

इस बार उस बार। ..हर बार और बार बार।

                                                              TOKEN OF LOVE
                                                <<<LAST BUT NOT THE LEAST >>>



तेरी आवाज तेरी बात                       
के हम दीवाने है
कुछ बात तो हम में भी है
जिससे आप अनजाने है और
हुए हम बेगाने हैं ।

लवो पे हँसी तेरी है
एहि बात फिर से मेरी है
जिससे आप अनजाने है और
हुए हम बेगाने हैं ।

बात तेरी कुछ ऐसी है
जिसके वजह से हर बार ,
और बार बार
सिर्फ तू मेरी हैं ।                                                    

न मान तू अपना हमें                                                          
न जान तू अपना हमें ,
हम तो बस वही ठहरें है
जहाँ कभी तू ठहरी थी ।

न रोकूंगा कभी तुझे                                      
न सोचूंगा कभी तुझे
बस बार बार और हर बार
मैं मिलूँगा एहि तुझे ।                                  

न आदत है किसी को
ऐसे सताने के,
वो तो तू थी जो
बस बहाने थे ,
तेरे पास आने के ।

तू खुश है तो
गम में हम भी नहीं
तू गुस्सा है लेकिन
नाराज़ हम नहीं ,
बस नम हो जाती है ये पलकें हमारी
जिस वक़्त तेरी चाहत ...,
और तू पास नहीं ।

छड्ड तो तू भी नहीं सकती
छड्ड तो मई भी नहीं सकता
नजाने कैसा प्यार रहा
जो तूने तो छड्ड ही दिया और
मैनु यु तज ही दिया ।

क्या नहीं आयी,
तुझे मेरी बातें याद ;
क्या नहीं सताई मेरी कोई याद ,
उन लम्हों की खातिर ही सही ,
ना करती फिर से इंकार। ....
इस बार उस बार। ..हर बार और बार बार। ...

No comments: